राज्य

Rajasthan News: बाड़मेर के पूर्व विधायक मेवाराम जैन सहित 8 लोगों के खिलाफ रेप का केस दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला

जोधपुर: पश्चिमी राजस्थान की बाड़मेर जिले की बाड़मेर विधानसभा सीट (Rajasthan News) से कांग्रेस के पूर्व विधायक मेवाराम जैन की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है। एक महिला ने रेप और पोक्सो एक्ट में पूर्व विधायक मेवाराम जैन सहित 8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। महिला का आरोप है कि उसके साथ वर्ष 2021 से लेकर 2022 तक यौनशोषण किया गया है। बेटी से छेड़छाड़ करने के साथ उसके सामने ही अश्लील हरकतें की जाती थी। इस दौरान महिला की एक मित्र के साथ भी दुष्कर्म किया गया।

पीड़िता ने दर्ज कराया था केस

पुलिस शिकायत के अनुसार मेवाराम जैन से सम्पर्क कराने से पहले एक युवक ने दुष्कर्म किया। पीड़िता आज थाने में पहुंची और रिपोर्ट देकर केस दर्ज करवाया है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है।

यौनशोषण का मामला दर्ज करवाया था

जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट वेस्ट के डीसीपी गौराव (Rajasthan News) ने बताया कि एक महिला ने बुधवार को राजीव गांधी थाने में यौनशोषण का मामला दर्ज करवाया है। महिला की शिकायत पर मामला दर्ज अनाधिकृत रूप से घर ने घुसकर रेप, गैंगरेप, पॉक्सो, ब्लैकमेलिंग, जान से मारने कि धमकी, मारपीट, दुष्कर्म, एससी-एसटी एक्ट के तहत अंतर्गत धारा मामला दर्ज किया गया है। एफआईआर में महिला ने इन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इसमें मेवाराम जैन (पूर्व विधायक बाड़मेर) समेत 8 आरोपी शामिल हैं।

Read More- विधायक Kirodilal Meena का बड़ा बयान- राहुल के दिल में रोम, हमारे दिल में राम, उपराष्ट्रपति की मिमिक्री करना संवैधानिक पद का घोर अपमान

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button