राज्य

CM Bhajanlal Sharma अचानक पहुंचे SMS अस्पताल, अव्यवस्थाओं पर जताई नाराजगी, अधीक्षक को लगाई फटकार

Jaipur: सीएम भजनलाल शर्मा (CM Bhajanlal Sharma) सोमवार सुबह अचानक एसएमएस अस्पताल पहुंचे। सीएम के अचानक पहुंचने से अधिकारियों के हाथ-पैर फूल गए। सीएम ने अस्पताल में अव्यवस्था को लेकर नाराजगी जताई। दरअसल, सीएम भजनलाल जेएलएन मार्ग से बीजेपी कार्यालय पहुंच रहे थे। इस दौरान वे एमएसएस हॉस्पिटल के पीछे की तरफ बांगड़ बिल्डिंग में औचक निरीक्षण के लिए पहुंच गए।

कर्मचारियों से ली व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी

एसएमएस अस्पताल के अधीक्षक डॉ. अचल शर्मा उस समय हॉस्पिटल में मौजूद नहीं थे। ऐसे में अतिरिक्त अधीक्षक डॉ. अनिल दूबे और उपाधीक्षक डॉक्टर जगदीश मोदी ही दौड़कर सीएम के पास पहुंचे। लेकिन, तब तक सीएम भजनलाल कई वार्डों में विजिट कर चुके थे। अस्पताल में मौजूद कर्मचारियों से व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी ली।

अस्पताल अधीक्षक को लगाई फटकार

सीएम (CM Bhajanlal Sharma) के पहुंचने के बाद अस्पताल अधीक्षक डॉ. अचल शर्मा मौके पर पहुंचे। सीएम ने उन्हें जमकर लताड़ा। अस्पताल में गंदगी देखकर सीएम जबरदस्त नाराज हुए। उन्होंने अस्पताल अधीक्षक अचल शर्मा से कहा कि ऑफिस में बैठकर काम नहीं होगा। कभी बाहर निकलकर हालात देखे हैं क्या? सीएम ने मरीज के साथ आए अटेंडेंट को खुले में बैठे हुए देखकर कहा कि इनके बैठने की क्या व्यवस्था है? अधिकारियों ने कहा कि इनके लिए वेटिंग रूम की व्यवस्था है। इस पर सीएम ने कहा कि क्या कभी वेटिंग रूम में जाकर देखा भी है? उसके क्या हालात हैं? सीएम ने कहा कि आमजन को कोई समस्या नहीं होनी चाहिए। उनके काम होने चाहिए।

मरीजों के लिए हाल-चाल

सीएम ने मौके पर मौजूद मरीजों से पूछा कि आप यहां आए हैं, आपको किसी तरह की कोई परेशानी तो नहीं हुई। अगर हुई है तो बताइए। बांगड़ के एक वार्ड में सीएम भजनलाल ने स्टाफ के समय पर नहीं पहुंचने का कारण पूछा तो मौके पर मौजूद स्टाफ कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे सका।
सीएम ने अस्पताल में सफाई व्यवस्था भी देखी।

सफाई को लेकर निर्देश दिए

इस दौरान सीएम भजनलाल (CM Bhajanlal Sharma) ने एसएमएस हॉस्पिटल में साफ-सफाई का भी निरीक्षण किया। एक-एक वार्ड के निरीक्षण के दौरान उन्होंने अस्पताल में मौजूद कर्मचारियों को सफाई के निर्देश भी दिए। साथ ही तमाम व्यवस्थाएं देखी।

Read More- Rajasthan Corona Update: राजस्थान में कोरोना के कुल 20 संक्रमित, जयपुर में 7 पॉजिटिव मरीज, जानें कितना खतरनाक है नया वैरिएंट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button