राज्य

Rajasthan में मंत्रिमंडल विस्तार में देरी पर Ashok Gehlot का तंज, कहा- ‘समस्याओं के समाधान के लिए किनके पास जाएं…’

Jaipur: राजस्थान में मंत्रिमंडल विस्तार में देरी पर राज्य के पूर्व सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने बीजेपी पर हमला बोला है। उन्होंने राजस्थान सरकार द्वारा मंत्रिमंडल का गठन नहीं किए जाने को लेकर बीजेपी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जनता को निराशा हाथ लगी है।

क्या बोले पूर्व सीएम गहलोत?

पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने कहा- ”जनता में अब निराशा व्याप्त होने लगी है क्योंकि राजस्थान की जनता ने 3 दिसंबर को BJP को स्पष्ट जनादेश दिया पर 22 दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक मंत्रिमंडल का गठन नहीं हुआ है जिससे शासन संचालन में ठहराव की स्थिति आ गई है। हर विभाग भी असमंजस की स्थिति में है। जनता देख रही है कि अपनी समस्याओं के समाधान के लिए किन मंत्रियों के पास जाए। जल्द से जल्द मंत्रिमंडल गठन होना चाहिए जिससे सरकार का कामकाज सुचारू रूप से चल सके।

मंत्रिमंडल विस्तार में देरी को लेकर गहलोत ने कसा तंज

मीडिया के माध्यम से ये भी जानकारी में आई है कि चिरंजीवी योजना (Ashok Gehlot) में निजी अस्पतालों द्वारा इलाज नहीं किया जा रहा है। वर्तमान सरकार को हमारी सरकार की योजनाओं को लेकर भी स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए जिससे जनता को परेशानी ना हो एवं कोई नई व्यवस्था लागू होने तक पूर्ववत व्यवस्था चालू रखनी चाहिए।” बता दें कि विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में बंपर जीत दर्ज की है। इनमें राजस्थान और एमपी में मंत्रिमंडल का विस्तार बाकी है। हालांकि मध्य प्रदेश में आज मंत्रिमंडल का विस्तार होने जा रहा है। राजस्थान में हो रही देरी पर पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने तंज किया है।

Read More- CM Bhajanlal Sharma अचानक पहुंचे SMS अस्पताल, अव्यवस्थाओं पर जताई नाराजगी, अधीक्षक को लगाई फटकार

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button