राज्य

Rajasthan News: कांग्रेस ने लगाया योजनाएं बदलने का आरोप तो CM Bhajanlal ने दिया ये जवाब, कहा- ‘हम कुछ भी नहीं बदलेंगे…’

Jaipur: राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा (CM Bhajanlal) ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर ‘सुशासन दिवस’ कार्यक्रम को संबोधित किया। सीएम भजनलाल शर्मा ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा, ”कांग्रेस कहती है कि हम उनकी योजनाएं बदल देंगे, मैं आपको बताना चाहता हूं कि हम कुछ भी नहीं बदलेंगे।”

क्या बोले भजनलाल शर्मा?

उन्होंने आगे कहा, “वास्तव में, हम योजनाओं को बेहतर तरीके से सुधारने और लागू करने के लिए काम करेंगे। हमने आयुष्मान योजना का कवर बढ़ाकर 10 लाख रुपये कर दिया है। हम योजना के तहत कवर को 25 लाख रुपये तक बढ़ाने के लिए काम करेंगे… हम इसे बढ़ाने का प्रयास कर रहे हैं। योजना के तहत दवाइयां। हम सिर्फ काम नहीं करेंगे, हम आगे बढ़ने के लिए काम करेंगे।”

‘सरकारी अस्पताल में मुफ्त की दवाएं उपलब्ध करायी जाती रहेंगी’

मुख्यमंत्री (CM Bhajanlal) ने कहा कि सरकारी अस्पतालों में मुफ्त दवाएं उपलब्ध करायी जाती रहेंगी और आवश्यक दवाओं की संख्या भी बढ़ाई जायेगी। सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा, ”वाज्यपी ने गरीबों के कल्याण के लिए योजनाएं बनाईं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस पहल को आगे बढ़ाया।”

SMS हॉस्पिटल का किया निरिक्षण

बीजेपी के दिग्गज नेता वाजपेयी का जन्म 25 दिसंबर 1924 को हुआ था और उनका निधन 16 अगस्त 2018 को हुआ था। उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी और पार्टी के अन्य नेताओं ने भी वाजपेयी को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित की। सीएम ने राजकीय सवाई मान सिंह अस्पताल का भी औचक निरीक्षण किया और अधिकारियों को सुविधा की स्थिति में सुधार करने के निर्देश दिए।

Read More- PM Modi in Jaipur: पीएम मोदी और अमित शाह एक बार फिर राजस्थान के दौरे पर, सुरक्षा में 2 हजार से अधिक पुलिसकर्मी रहेंगे तैनात

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button