राज्य

Jaipur News: जयपुर घटना पर कांग्रेस नेता उठाए सवाल, पूछा- ‘अपराधियों ने एक महिला को डेढ़ मिनट तक घसीटा, मौत… कहां है बीजेपी?

Jaipur: राजस्थान की राजधानी जयपुर में सरेआम युवती (Jaipur News) पर गाड़ी चढ़ाने और घटना में युवती की मौत के मामले को लेकर राजस्थान सरकार कांग्रेस के निशाने पर आ गई है। एक के बाद एक कांग्रेस नेताओं ने सवाल खड़े करते हुए भजनलाल सरकार को घेरने की कोशिश की है। बता दें कि मंत्रिमंडल विस्तार में देरी को लेकर पहले से ही राज्य सरकार कांग्रेस के निशाने पर है।

कांग्रेस नेता महेश जोशी ने पूछा- अब क्या हो रहा है?

जयपुर में कार से महिला को कुचलने के मामले में कांग्रेस नेता महेश जोशी ने कहा,’जब कांग्रेस सत्ता में थी तो बीजेपी ने कई सवाल उठाए थे। अब क्या हो रहा है? वे कोई ध्यान नहीं दे रहे है। पिछले कुछ दिनों में कुछ घटनाएं बढ़ी हैं। उन्होंने लोगों को भरोसा दिलाया था कि वे तुरंत सब कुछ संभाल लेंगे और नियंत्रित कर लेंगे, लेकिन जिस तरह से कार ने (एक महिला को) कुचल दिया और ऐसे अन्य अपराध लगातार हो रहे हैं, मानो अपराधों की बाढ़ आ गई हो।’

कांग्रेस नेता प्रताप सिंह खाचरियावास ने साधा निशाना

कांग्रेस नेता प्रताप सिंह खाचरियावास का कहा, ‘बीजेपी को अपना हनीमून पीरियड छोड़कर कानून-व्यवस्था पर ध्यान देना चाहिए। वे कानून-व्यवस्था की बात करके सत्ता में आए थे। महिलाओं को कार से कुचलकर मौत के घाट उतार दिया जा रहा है, अपराधियों ने एक महिला को डेढ़ मिनट तक घसीटा… कहां है बीजेपी? मैंने किसी भी सरकार का इतना लंबा हनीमून पीरियड नहीं देखा… बीजेपी के सत्ता में आते ही पेपर लीक हो गया। कहां है बीजेपी , हम इसे नहीं ढूंढ सकते?

क्या बोले बीजेपी नेता राजेंद्र राठौड़?

जयपुर में एसयूवी चालक द्वारा कुचलकर महिला (Jaipur News) की हत्या और राजस्थान में महिलाओं के खिलाफ अपराध पर बीजेपी नेता राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि नए मुख्यमंत्री ने कार्यभार संभाला है और एक टास्क फोर्स का गठन किया है और सरकार ऐसे अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए प्रतिबद्धता के साथ काम कर रही है। बता दें कि राजस्थान की राजधानी जयपुर में सरेराह एक युवती पर गाड़ी चढ़ाने का मामला सामने आया है। इस घटना में युवती उमा की मौत हो गई है। जयपुर में हॉट टॉक के बाद जब राजकुमार और उमा वहां से जाने लगे तब मंगेश ने अपनी कार से उन्हें टक्कर मार दी थी। इस टक्कर के चलते उमा और राजकुमार को काफी चोट आई। उमा की चोटें गंभीर थीं तो उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Read More- BRTS Corridor Jaipur: जयपुर में 515 करोड़ का BRTS कॉरिडोर हटाने की तैयारी, जेडीए ने सीएमओ को भेजी गोपनीय रिपोर्ट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button