मनोरंजन

कुछ ऐसा रहा Kiara Advani और Sidharth Malhotra का शादी के बाद का पहला न्यू ईयर, विंटर हॉलिडे की तस्वीरें की शेयर

Entertainment: करीना कपूर-सैफ अली खान, कटरीना कैफ-विक्की कौशल, और आलिया भट्ट-रणबीर कपूर समेत (Kiara Advani) कई बी-टाउन कपल्स ने न्यू ईयर सेलिब्रेशन से अपनी तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया का पारा बढ़ा दिया। अब कियारा आडवाणी ने पति सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शादी के बाद पहली न्यू ईयर सेलिब्रेशन की फोटो शेयर की है।

बर्फीली जगह पर सेलीब्रेट किया नया साल

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा कुछ दिन पहले ही वेकेशन के लिए मुंबई से रवाना हुए थे। इस साल कपल ने न्यू ईयर वेकेशन के लिए एक बर्फीला स्पॉट चुना। वेकेशन से कियारा और सिद्धार्थ की एक प्यारी तस्वीर सामने आई है।

इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने सोमवार की रात को पति सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ न्यू ईयर वेकेशन की फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। फोटो में सिद्धार्थ अपनी पत्नी के साथ सेल्फी लेते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों बर्फीली पहाड़ियों के बीच स्नोबोर्डिंग कर रहे हैं। इस दौरान कपल विंटर आउटफिट में जच रहा है।

काला चश्मा से है सिद्धार्थ मल्होत्रा का ये कनेक्शन

कियारा आडवाणी ने तस्वीर शेयर करते हुए बताया है कि उनके पति सिद्धार्थ मल्होत्रा को क्या चीज पसंद है, जिसे लेकर वह वेकेशन पर गई हैं। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “2023- बहुत सी चीजें हैं, जिसके लिए मैं धन्य हूं। 2024- तुम्हारे लिए आ रही हूं बेबी। हैप्पी न्यू ईयर। नोट- उन्हें काला चश्मा बहुत पसंद है। हमारे पास चार है।”

कियारा और सिद्धार्थ का वर्क फ्रंट

सत्यप्रेम की कथा में अपनी अदाकारी से तारीफें बटोर चुकीं कियारा आडवाणी का साल 2024 शानदार होने वाला है। उनके पास राम चरण के साथ फिल्म गेम चेंजर और ऋतिक रोशन के साथ वॉर 2 जैसी मच अवेटेड फिल्में हैं। वहीं, सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म योद्धा में नजर आएंगे। इसके अलावा सिद्धार्थ ओटीटी की दुनिया में भी कदम रखने वाले हैं। वह पहली वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में पुलिस की भूमिका में दिखाई देंगे, जिसका टीजर कुछ समय पहले ही रिलीज हुआ था।

Read More- Bollywood एक्ट्रेस Deepika Padukone बनी हुंडई की ब्रांड एंबेसडर, इस एक्टर के साथ एड में आएगी नजर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button