मनोरंजन

Ira Khan Wedding: उदयपुर में साल 2024 की पहली रॉयल वेडिंग, आमिर खान की बेटी 8 जनवरी को अपने बॉयफ्रेंड संग रचाएगी शादी

Udaipur: लेकसिटी में साल 2024 की पहली रॉयल वेडिंग (Ira Khan Wedding) अगले सप्ताह होने जा रही है। मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी आयरा खान अपने बॉयफ्रेंड बॉलीवुड फिटनेस ट्रेनर नुपूर शिखरे के साथ उदयपुर में 8 जनवरी को ​डेस्टिनेशनल वेडिंग करेंगे। यह वेडिंग उदयपुर में कोडियात रोड स्थित ताज अरावली रिसॉर्ट में होगी। जिसके तहत 8 जनवरी से 10 जनवरी तक विभिन्न फंक्शंस होंगे। फंक्शंस को लेकर आमिर खान 5 जनवरी को उदयपुर आ सकते हैं।

शादी में बॉलीवुड के कई सितारे भी होंगे शरीक

वेडिंग में करीब 250 मेहमानों के आने की उम्मीद है। जिसमें कई बॉलीवुड सितारे भी शरीक होंगे। वेडिंग से एक दिन पहले 7 जनवरी को उदयपुर में दूल्हा-दुल्हन के परिवार सहित दूसरे गेस्ट का आना शुरू हो जाएगा। जो 3 दिन तक फंक्शंस में शामिल होने के बाद 10 जनवरी को वापस लौट जाएंगे। वहीं दुल्हा-दुल्हन के परिजनों व मेहमानों के लिए होटल के सभी 176 कमरे बुक किए गए है।

एक दिन पहले दोनों ने मुंबई में की रजिस्टर्ड मैरिज

आयरा खान व नुपुर शिखर की बुधवार शाम मुंबई में उनकी रजिस्टर्ड मैरिज की। इसके बाद रात को मुंबई के ताज लैंड्स एंड में ग्रांड पार्टी हुई। जिसमें कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई। दूल्हे नुपूर ने जिम के कपड़ों में ही सारी औपचारिकताएं पूरी की थी। दूल्हा नुपूर शेरवानी में नहीं, बल्कि जिम के पड़ों में बारात लेकर पहुंचे थे। वे ढोल-नगाड़ों पर नाचते हुए दिखे। शादी के लिए आमिर खान खुद ही बॉलीवुड जगत के सितारों को निमंत्रण देते नजर आए थे। मंगलवार को वे बेटे जुनैद खान के साथ सलमान खान के घर पहुंचे थे। इसके बाद बॉलीवुड लीजेंड दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानू से भी आत्मीयता से मिल उन्हें भी शादी का न्यौता दिया था। आयरा खान व नुपुर शिखर की बुधवार शाम मुंबई में उनकी रजिस्टर्ड मैरिज की। आयरा और नुपूर ने एक—दूसरे को खान खिलाया।

13 जनवरी को मुंबई में होगा रिसेप्शन

उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग के बाद 13 जनवरी को मुंबई (Ira Khan Wedding) के फेमस जिया वर्ल्ड सेंटर में रिसेप्शन होगा। जिसमें कई बॉलीवुड सेलेब्स शिरकत करेंगे। रिसेप्शन में आमिर ने गेस्ट्स से गिफ्ट लाने के लिए मना किया है और सिर्फ आशीर्वाद देने के लिए कहा है। जियो वर्ल्ड सेंटर के जिस बॉलरूम को इस फंक्शन के लिए बुक किया गया है। वहां 3000 लोग एक साथ मौजूद रह सकते हैं। यह बॉलरूम जियो वर्ल्ड सेंटर के तीसरे फ्लोर पर है।

कौन हैं आयरा के होने वाले पति नुपूर

17 अक्टूबर 1985 को जन्मे नुपूर शिखरे पेशे से एक सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर हैं। उनका परिवार पुणे में रहता है। नुपूर पिछले कई सालों से मुंबई में ही रह रहे हैं। कुछ सालों पहले नुपूर, आयरा ​के फिटनेस ट्रेनर थे। फिर दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। नवंबर 2022 में नुपूर ने एक इवेंट के दौरान आयरा को शादी के लिए प्रपोज कर अंगूठी पहनाई थी। इसके बाद ही आयरा ने सोशल मीडिया के जरिए सगाई की अनाउंसमेंट की थी।

Read More- कुछ ऐसा रहा Kiara Advani और Sidharth Malhotra का शादी के बाद का पहला न्यू ईयर, विंटर हॉलिडे की तस्वीरें की शेयर

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button