मनोरंजन

Ira Khan Wedding: बेटी की संगीत सेरेमनी में आमिर खान ने मचाया धमाल, थाईलैंड के फूलों से सजा ताज होटल

Udaipur: आमिर खान की बेटी आयरा और फिटनेस एक्सपर्ट नुपुर शिखरे (Ira Khan Wedding) की शादी के फंक्शंस में मंगलवार को संगीत सेरेमनी ऑर्गेनाइज की गई। इसमें मिस्टर परफेक्शनिस्ट (आमिर खान) ने भी परफॉर्मेंस दी। इसमें जश्न के बीच धमाल रही और सभी ने एंजॉय किया।

संगीत सेरेमनी में रखी गई व्हाइट थीम

शादी के इंवेट में मंगलवार शाम ताज होटल के मेवाड़ लॉन में संगीत सेरेमनी की हुई। इसमें आमिर खान के गाने के साथ उनके परिवार के मेंबर्स ने अपनी परफॉर्मेंस दी। इसके लिए होटल की थीम व्हाइट रखी गई। सेरेमनी के लिए थाईलैंड से फूल मंगाए गए हैं।

आमिर खान ने दी स्पेशल परफॉर्मेंस

सेरेमनी में आमिर खान ने स्पेशल परफॉर्मेंस दी, जिसके लिए (Ira Khan Wedding) वे काफी समय से तैयारी कर रहे थे और उन्होंने इसमें प्रस्तुति दी। संगीत की पार्टी में मेहमानों ने एक से एक बढ़कर एक प्रस्तुतियों पर इंजॉय किया। वहीं, 10 जनवरी को शाम 4 बजे से होटल के मयूर बाग में फेरे की रस्म यानी शादी के सात फेरों की रस्म शुरू होंगी। यह शादी मराठी रीति-रिवाज से होगी।

मेंहदी के बाद हुई पजामा पार्टी

इससे पहले इस सेलिब्रिटी वेडिंग के फंक्शंस की शुरुआत सोमवार से शुरू हुई। दिन में मेहंदी के बाद शाम को हुई पजामा पार्टी में सेलिब्रिटी गेस्ट और उनके दोस्तों ने खूब एंजॉय किया। सोमवार रात को डिनर के बाद रात करीब दस बजे ग्रांड बॉल रूम में पजामा पार्टी शुरू हुई। पजामा पार्टी में कपल के फ्रेंड्स नाइट सूट पहनकर सेलिब्रेट करने पहुंचे। सेरेमनी में दोस्तों के साथ नुपुर लुंगी डांस पर जमकर थिरके। पार्टी में गेम्स भी खेले गए, जिसमें बच्चों के साथ बड़े भी शामिल हुए।

Read More-Ira Khan Wedding: उदयपुर में साल 2024 की पहली रॉयल वेडिंग, आमिर खान की बेटी 8 जनवरी को अपने बॉयफ्रेंड संग रचाएगी शादी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button