राज्य

Rajasthan News: डिप्टी सीएम दीया कुमारी ने किया राजसमंद का दौरा, प्रसिद्ध मंदिरों के दर्शन कर कार्यकर्ताओं से की मुलाकात

Jaipur: उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी राजसमंद जिले (Rajasthan News) के दो दिन के दौरे पर रहीं। इस दौरे में उन्होंने राजसमंद जिले में स्थिति प्रसिद्ध मंदिरों के दर्शन किया और वहां के कार्यकर्ताओं से मिलीं। चुनाव के बाद दीया कुमारी दूसरी बार राजसमंद पहुंचीं। यहां अलग-अलग जगहों पर कार्यकर्ताओं ने सम्मान कार्यक्रम भी रखा। डिप्टी सीएम दीया कुमारी ने कार्यकर्ताओं को कैसे काम करना है इसको लेकर संदेश दिया। पिछले लोकसभा चुनाव में दीया कुमारी राजसमंद संसदीय सीट से चुनाव लड़ी और यहां से विजय प्राप्त की। अभी विधानसभा चुनाव में विधायक बनीं।

नाथद्वारा ने किए देव दर्शन

उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी गुरुवार को राजसमंद पहुंचीं थी। उन्होंने कांकरोली में द्वारिकाधीश प्रभु के दर्शन किए। इस दौरान उन्हें पुलिस के जवानों द्वारा गार्ड ऑफ ऑनर दिया। इसके बाद डिप्टी सीएम ने रात्रि विश्राम नाथद्वारा में किया। शुक्रवार को नाथद्वारा में श्रीनाथजी मंदिर में दर्शन किए। इस दौरान उन्होंने श्रीजी प्रभु की श्रृंगार झांकी के दर्शन कर देश-प्रदेश की खुशहाली की कामना की। दर्शन के बाद मंदिर के सहायक अधिकारी अनिल सनाढ्य ने डिप्टी सीएम का रजाई ओढाकर उपरना और प्रसाद प्रदान कर समाधान किया। साथ में कुंभलगढ़ विधायक सुरेंद्र सिंह राठौड़ सहित बीजेपी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।

कार्यकर्ताओं को दिया संदेश

नाथद्वारा में कार्यकर्ताओं ने दीया कुमारी का सम्मान कार्यक्रम भी (Rajasthan News) रखा। इसमें राजसमंद जिले के बीजेपी कार्यकर्ता और पदाधिकारियों ने सम्मानित किया। दीया कुमारी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार बन गई है लेकिन कार्यकर्ता उत्सुक ना हो। जिस प्रकार से पिछली सरकार ने कार्य किया है उस तरीके से काम ना करें। काम हमेशा जनता से जुड़े हुए करें। उन्होंने यह भी कहा कि राजसमंद ने बहुत प्यार दिया। कोई भी काम हो जयपुर आ सकते हैं। मेरे घर और सरकार के दरवाजे खुले है, मैं हमेशा मिलूंगी, लेकिन काम भी होना चाहिए। फिर दीया कुमारी उदयपुर एयरपोर्ट से जयपुर गईं।

Read More- Rajasthan Cabinet: मंत्रिमंडल तो बन गया लेकिन अब तक विभागों नहीं हुआ बंटावारा, जानें आखिर देरी की क्या है वजह

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button