राज्य

Rajasthan: लोकसभा की तैयारी में जुटे Chandrabhan Singh Aakya, मंडल बैठक में बीजेपी नेताओं पर जमकर बरसे निर्दलीय विधायक

Jaipur: राजस्थान विधानसभा चुनाव में चित्तौड़गढ़ विधानसभा सीट से बीजेपी (BJP) से बागी होकर निर्दलीय विधायक बनने वाले चंद्रभान सिंह आक्या (Chandrabhan Singh Aakya) ने लोकसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है। अभी वह हर मंडल स्तर पर बैठकें आयोजित कर रहे हैं। इसी दौरान एक मंडल की बैठक में वह बीजेपी नेताओं पर जमकर बरसे। साथ ही उन्होंने चित्तौड़गढ़ सीट से बीजेपी के प्रत्याशी रहे नरपत सिंह राजवी (जिनकी जमानत जब्त हुई) को भी घेरा।

बीजेपी नेताओं को लेकर क्या बोले आक्या?

हालांकि आक्या अपनी बैठक पीएम मोदी और सीएम भजनलाल शर्मा का नाम लेकर और उनकी फोटो लगाकर ही कर रहे हैं। बीजेपी से बगावत करके आक्या के विधायक बनने पर बीजेपी नेता ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि यह बारात कहां जाएगी। इस पर मंच से आक्या ने बीजेपी पदाधिकारियों का नाम लिए बिना कहा कि बहुत लोग बातें कर रहे हैं कि यह बारात कहां जाएगी और कहां उठेगी। निर्दलीयों की बारात है, जिसकी उन्हें चिंता करने की जरूरत नहीं।

‘निर्दलीयों की बारात ने अच्छे-अच्छे की जमानत जब्त करवा दी’

उन्होंने कहा “निर्दलीयों की बारात ने अच्छे-अच्छे की जमानत जब्त करवा दी है। यहां तक की अच्छे मजबूत नेताओं की जमानत जब्त करवा दी है। हम मजबूत हैं। इसलिए हमारी चिंता करने की जरूरत नहीं है। चंद्रभान सिंह आक्या ने राजस्थान बीजेपी नेतृत्व को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि सबसे पहले तो आपको शर्म आनी चाहिए कि जिस राजनेता (नरपत सिंह राजवी) को यहां लाए उसके साथ भी धोखा किया और चुनाव में कांग्रेस के साथ लग गए।”

लोकसभा और नगरपालिका के चुनाव नजदीक

नेताओं का नाम लिए बिना उन्होंने कहा, ‘उन लोगों के मन में बात थी कि जाड़ावत (कांग्रेस प्रत्याशी) जीत जाएं तो कोई बात नहीं लेकिन, चंद्रभान नहीं जीतना चाहिए। और तो और उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें 5-7 हजार वोट और मिलते, लेकिन बीजेपी नेताओं ने कांग्रेस को वोट डलवाए। इसका मेरे पास प्रूफ भी है।’ लोकसभा चुनाव को लेकर उन्होंने कार्यकर्ताओं से बैठक में कहा कि काम काफी है। लोगों को कहें कि 100 में से 100 काम होंग। आने वाले दिनों में लोकसभा और नगर पालिका के चुनाव के लिए आज से ही लग जाएं।

Read More- Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर राजस्थान बीजेपी में होंगे कई बदलाव,जातिगत समीकरण तैयार करने की कोशिश में भाजपा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button