मनोरंजन

सेंसर बोर्ड से बिना किसी कट के पास हुई ‘Fighter’, U/A सर्टिफिकेट के साथ इस तारीख को रिलीज होगी फिल्म

Entertainment: एक्शन से भरपूर फिल्म ‘फाइटर’ का (Fighter) फैंस को बेसब्री से इंतजार है। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण को एक साथ स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब फैंस ने इस मूवी के लिए दीवानगी दिखाई है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसे काफी पसंद किया गया। इसी के साथ मूवी के गानों ने भी फैंस का एक्साइटमेंट लेवल बनाए रखा है। अब इंतजार है तो बस फिल्म की रिलीज का।

सिल्वर स्क्रीन पर लोग देख सकेंगे ऋतिक का दमदार एक्शन

सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी ‘फाइटर’ एरियल (Fighter) एक्शन मूवी है। पहली बार दीपिका और ऋतिक का रोमांस फैंस को सिल्वर स्क्रीन पर देखने को मिलेगा। फाइटर की रिलीज में ज्यादा दिनों का वक्त नहीं बचा है, ऐसे में मूवी के प्रमोशन की स्पीड बढ़ा दी गई है। मेकर्स प्रमोशनल तौर पर आए दिन कोई न कोई अपडेट शेयर कर रहे हैं और अब फिल्म के सर्टिफिकेशन की जानकारी सामने आई है। फिल्म फाइटर 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। सीबीएफसी की तरफ से फिल्म को यूए सर्टिफिकेट से नवाजा गया है। यानी कि इस मूवी को हर उम्र का व्यक्ति देख सकता है। इसी के साथ ‘फाइटर’ के रनटाइम की जानकारी भी सामने आई है। ये एरियल एक्शन फिल्म 2 घंटा 46 मिनट्स लंबी होगी।

शुरू हुआ फिल्म की एडवांस बुकिंग

फिल्म की एडवांस बुकिंग आज यानी शनिवार 20 जनवरी से शुरू हो चुकी है। ऋतिक रोशन ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। वहीं, डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने भी फैंस को एडवांस बुकिंग के अब तक के आंकड़ों से अपडेट किया है। अभी तक के आंकड़ों के अनुसार, दो घंटे में फिल्म के 20 हजार से ज्यादा टिकट्स बिक चुके हैं। यह संख्या बढ़ने की संभावना है।

Read More- Rajasthan News: राजस्थान को मिली बड़ी सौगात, पीएम ग्राम सड़क योजना के तहत 35 सड़कों को मिली स्वीकृति

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button