मनोरंजन

Bigg Boss 17 Grand Finale: कुछ ही घंटों में मिल जाएगा बिग बॉस 17 का विनर, ये कंटेस्टेंट विनर की दौड़ में आगे

Entertainment: बस कुछ घंटों बाद तीन महीनों का लंबा सफर तय (Bigg Boss 17 Grand Finale) कर चुके 5 कंटेस्टेंट अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार, मनारा चोपड़ा और अरुण माशेट्टी में से कोई एक विनर बनकर बाहर आने वाला है। फैंस यह जानने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं कि इस बार ट्रॉफी किसके हाथ जाने वाली है। आज 28 जनवरी की शाम 6 से 12 बजे तक इस शो का ग्रैंड फिनाले आने वाला है। फिनाले में विनर का नाम सामने आने से पहले कंटेस्टेंट अपनी परफॉर्मेंस से फैंस को सरप्राइज देने वाले हैं। अब अंकिता-विक्की और अरुण-तहलका की परफॉर्मेंस का प्रोमो सामने आ गया है।

इस गाने पर परफॉर्मेंस देंगे अंकिता-विक्की

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर द खबरी ने कंटेस्टेंट (Bigg Boss 17 Grand Finale) की परफॉर्मेंस का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अंकिता और विक्की एक साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो स्टार्ट होते ही विक्की कहते हैं ‘कभी सोचा नहीं था कि अटूट बंधन की शक्ति भी कमजोरी बन जाएगी’। इसके बाद अंकिता बोलती हैं ‘लेकिन हमने ये साबित कर दिया कि लोग चाहें जितनी भी उंगलियां हम पर उठाएं, हम एक-दूसरे के साथ खड़े होकर दुनिया की हर ताकत को कमजोर बना देंगे। इसके बाद दोनों ‘कभी खुशी कभी गम वाले गाने पर डांस करते नजर आते हैं। इस दौरान अंकिता रेड कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं। वहीं, विक्की ब्लैक कलर की शेरवानी में दिखाई दिए।

तहलका-अरुण का रीयूनियन

इसके साथ ही तहलका और अरुण का परफॉर्मेंस वीडियो भी समाने आ गया है। वीडियो में फिर से दोनों का रीयूनियन देखने को मिल रहा है। ये दोनों ‘जुम्मे की रात’ गाने पर परफॉर्मेंस दे रहे हैं। इसकी शुरुआत वैसे ही होती है, जैसे दोनों घर के अंदर रहते थे। दोनों एक बेड पर दिखाई देते हैं। इसके बाद तहलका बोलते हैं ये क्या मैं घर में वापस आ गया और फिर अरुण बोलते हैं तेरा भाई टॉप 5 में आ गया।

Read More- Fighter Worldwide Collection Day 2: दुनियाभर में चल रहा ‘फाइटर’ का जादू, ऋतिक-दीपिका की केमिस्ट्री ने दो दिन में जड़ा शतक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button