इंडिया

विधायकों की खरीद-फरोख्त मामलें में Arvind Kejriwal के बाद अब आतिशी के घर पहुंची क्राइम ब्रांच की टीम

New Delhi: आम आदमी पार्टी (आप) की ओर से बीजेपी (Arvind Kejriwal) पर विधायकों को खरीदने की कोशिश करने के आरोप का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। ताजा मामले में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम आज रविवार को दिल्ली सरकार में मंत्री और आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी के आवास पर पर पहुंची है।

आतिशी के घर नोटिस देने पहुंची क्राइम ब्रांच

क्राइम ब्रांच के पुलिस अधिकारी भाजपा के खिलाफ “आप विधायकों को खरीदने की कोशिश करने” के आम आदमी पार्टी के आरोप के संबंध में नोटिस देने के लिए आतिशी के घर पहुंचे हैं। इससे पहले शनिवार को विधायकों की खरीद-फरोख्त मामले को लेकर क्राइम ब्रांच की टीम नोटिस देने के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के घर पहुंची थी।

आतिशी भी खुद रिसीव नहीं करेंगी नोटिस

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के साथ ही कैबिनेट मंत्री आतिशी भी दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच का नोटिस स्वयं रिसीव नहीं करेंगी। आतिशी ने अपने कैंप ऑफिस के अधिकारी को नोटिस रिसीव करने के निर्देश दिए हैं।

क्या है मामला?

बता दें कि दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच आम आदमी पार्टी के उस आरोप की जांच कर रही है जिसमें आप ने भाजपा पर उनकी सरकार गिराने के लिए 25-25 करोड़ में उनके विधायक खरीदने का प्रयास करने का आरोप लगाया है। इसी मामले में पुलिस सबूत मांगने के लिए सरकार को नोटिस दे रही है।

Read More- Maharashtra: छगन भुजबल ने अपनी ही सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, बोले- नवंबर में ही दे दिया था मंत्री पद से इस्तीफा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button