इंडिया

Arvind Kejriwal को ED ने भेजा छठा समन, शराब घोटाले में पूछताछ के लिए दी ये नई तारीख

New Delhi: शराब घोटाले के मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को फिर से समन भेजा गया है। प्रवर्तन निदेशालय ने बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री को छठी बार समन भेजा है। इससे पहले बार-बार ED के समन को नजरअंदाज करने पर राऊज एवेन्यू कोर्ट ने दिल्ली के मुख्यमंत्री को समन जारी किया गया था।

17 फरवरी को पेश होने को कहा गया था

दिल्ली की कोर्ट ने ईडी की याचिका पर 17 फरवरी को पेश होने को कहा था। खास बात है कि कथित शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में अरविंद केजरीवाल को ईडी पांच बार समन भेज चुकी है। हालांकि, मुख्यमंत्री एक बार भी ईडी के सामने पेश नहीं हुए हैं।

ED पांच बार भेज चुकी हैं समन

उधर बार-बार ईडी के समन (Arvind Kejriwal) को ठुकराने पर 07 फरवरी को दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए 17 फरवरी को पेश होने को कहा था। हालांकि, उस दौरान आम आदमी पार्टी ने कहा कि वह कानून के अनुसार कार्रवाई करेंगे। हम अदालत के आदेश का अध्ययन कर रहे हैं और कानून के अनुसार कार्रवाई करेंगे। हम अदालत को सूचित करेंगे कि प्रवर्तन निदेशालय के सभी समन कैसे अवैध थे।

Read More- Farmers Protest: राष्ट्रीय राजधानी की सभी बॉर्डर सील, सड़कों पर कीलें और आंसू गैस के गोले…जानें आंदोलन से जुड़ी अपडेट्स

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button