इंडिया

PM Modi in Jammu: मोदी-मोदी के नारों से गूंजा जम्मू, करोड़ों की मिलेगी सौगात, कई स्कूलों में छुट्टी घोषित

जम्मू: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जम्मू के (PM Modi in Jammu) मौलाना आजाद स्टेडियम पहुंच गए। प्रधानमंत्री को सुनने के लिए हजारों की संख्या में लोग पहुंचे हैं। पीएम के दौरे के मद्देनजर सुरक्षा व रूटों के बदलाव के कारण मंगलवार को जम्मू विश्वविद्यालय बंद है। विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार की तरफ से जारी आदेश के तहत वीवीआइपी दौरे को देखते हुए विश्वविद्यालय कैंपस को बंद रखने का फैसला लिया है।

मौलाना आजाद स्टेडियम में परियोजनाओं का किया शिलान्यास

प्रधानमंत्री ने मौलाना आजाद स्टेडियम में 30,500 करोड़ रुपयों की परियोजनाओं का शिलान्यास और उदघाटन किया। शिक्षा मंत्रालय द्वारा देश में शिक्षा को बढ़ावा देने की दिशा में उठाए गए कदमों पर एक वृतचित्र भी दिखाया गया। इसके अलावा जम्मू-कश्मीर में हो रहे विकास कायों पर लघु फिल्म दिखाई जा रही है। भारी उत्साह के बीच रैली को संबोधित करने पहुंचे पीएम नरेंद मोदी। मोदी, मोदी के नारों से गूंजा जम्मू। पीएम सुबह पौने ग्यारह बजे एम ए स्टेडियम पहुंचे। प्रधानमंत्री को सुनने के लिए प्रदेश के कई इलाकों से बड़ी संख्या में लोग रैली स्थल मौलाना आजाद स्टेडियम में पहुंचे।

कई स्कूलों में छुट्टी घोषित

दूसरी ओर शहर में कई स्कूलों में छुट्टी घोषित (PM Modi in Jammu) कर दी है। वहीं विश्वविद्यालय ने 20 फरवरी मंगलवार को होने वाली परीक्षाओं को भी स्थगित करने के आदेश दिए हैं। स्थगित होने वाली परीक्षाओं में एमबीबीएस फाइनल पार्ट सेकेंड प्रोफेशनल रेगुलर, यूजी तीसरा सेमेस्टर नान सीबीसीएस – डीडीइ व प्राइवेट, बीएएमएस चौथा साल प्रोफेशनल रेगुलर और एलएलबी पांच साल पहला सेमेस्टर रेगुलर व प्राइवेट शामिल हैं। वहीं जम्मू शहर के कुछ प्राइवेट स्कूल व डिग्री कॉलेज भी सुरक्षा की दृष्टि व वीवीआइपी मूवमेंट, रूट में बदलाव को देखते हुए बंद रहेंगे। यह कदम विद्यार्थियों के हितों को देखते हुए उठाया है ताकि उन्हें परेशानियों का सामना न करना पड़े।

Read More- Jharkhand Politics: झारखंड में नाराज विधायकों ने बढ़ाई चिंता, अलर्ट मोड पर कांग्रेस हाईकमान, मनाने में जुटी पार्टी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button