राज्य

Rajasthan Politics: लोकसभा प्रत्याशी वैभव गहलोत की पोस्ट पर छिड़ा विवाद, पोस्टर से पीसीसी चीफ डोटासरा का फोटो गायब

Jaipur: कांग्रेस नेता और लोकसभा प्रत्याशी वैभव गहलोत (Rajasthan Politics) की पोस्ट पर विवाद छिड़ गया। पोस्टर में पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा का फोटो नहीं होने पर कांग्रेस के जिला प्रवक्ता गोविंद पटेल ने अपने एक हैंडल से ट्वीट किया है। दरअसल पूर्व सीएम अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत ने लोकसभा चुनाव 2024 में जालोर-सिरोही संसदीय क्षेत्र से खुद के प्रत्याशी मनोनीत होने पर कांग्रेस शीर्ष नेतृत्व का आभार जताने के लिए पोस्टर सोशल मीडिया पर अपलोड किया।

पोस्टर में नहीं हैं डोटासरा का फोटो

जिसमें कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, सोनिया गांधी,राहुल गांधी और पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की फोटो है। लेकिन पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा का फोटो नहीं है। इस पर कांग्रेस (Rajasthan Politics) के जिला प्रवक्ता गोविंद पटेल ने कहा है कि माननीय आशीर्वाद लेना भी चाहिए पर राजस्थान के जनमानस की आवाज राजस्थान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा की फोटो पोस्टर में नहीं होना कहां तक सही है। संगठन सबसे पहले है और आपकी पोस्ट में प्रदेश अध्यक्ष का फोटो नहीं होना शोभनीय है क्या। आपको बता दे कि वैभव गहलोत ने साल 2019 में गजेंद्र सिंह शेखावत के सामने जोधपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा था। लेकिन इसमें वह चुनाव हार गए। अब जब कांग्रेस की पहली सूची आई तो इन्हे जालोर-सिरोही संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस ने अपना प्रत्याशी बनाया है।

Read More- Rajasthan News: हवामहल विधायक बालमुकुंद आचार्य बोले- ‘मेयर समझ रही अभी कांग्रेस का राज, पसंदीदा अधिकारियों को दे रखे 3-3 विभाग..’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button