राज्य

Loksabha Election: सीकर से सुमेधानंद 26 को भरेंगे नॉमिनेशन, सीएम सहित भाजपा के कई नेताओं को आमंत्रण

सीकर: सीकर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी सुमेधानंद सरस्वती 26 मार्च (Loksabha Election) को अपना नामांकन दाखिल करेंगे। नामांकन से पहले शहर के रामलीला मैदान में जनसभा भी होगी। जिसमें शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा सहित कई बड़े नेताओं को आमंत्रित किया गया है।

26 मार्च को सुमेधानंद दाखिल करेंगे नामांकन

सरस्वती ने आज प्रेसवार्ता में बताया कि पार्टी ने तीसरी बार लोकसभा प्रत्याशी के रूप में विश्वास जताया है। मैं 26 मार्च को अपना नामांकन दाखिल करूंगा। नामांकन से पहले रामलीला मैदान में जनसभा रहेगी। इसके लिए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, डिप्टी सीएम सहित भाजपा के कई नेताओं को आमंत्रित किया गया है। सरस्वती ने कहा कि नामांकन दाखिल होने के साथ ही पूरे लोकसभा क्षेत्र में जनसंपर्क किया जाएगा।

अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना

सुमेधानंद सरस्वती ने अरविंद केजरीवाल (Loksabha Election) पर निशाना साधते हुए कहा कि यदि केजरीवाल साफ सुथरा है तो ईडी के 9 नोटिस देने के बावजूद भी वह पेश क्यों नहीं हुआ। कोर्ट ने भी उसकी याचिका को खारिज किया। अब ईडी ने 6 दिन का रिमांड लिया है। मुझे पूर्ण विश्वास है कि वह सारी बात उगल देगा।

Read More- BJP Mission 25: आठ हजार शक्ति केंद्रों, माइक्रो मैनेजमेंट के जरिए 10 प्रतिशत वोट बढ़ाने का फॉर्मूला, जानें क्या है भाजपा की रणनीति

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button