राज्य

भरतपुर में CM Bhajanlal Sharma का रोड शो, व्यापारियों ने किया सीएम का स्वागत, जेसीबी से की गई पुष्प वर्षा

Bharatpur: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (CM Bhajanlal Sharma) ने भरतपुर में लोकसभा प्रत्याशी रामस्वरूप कोली के समर्थन में रोड शो किया। रोड शो कुम्हेर गेट से शुरू हुआ और, बिजलीघर चौराहा पर ख़त्म हुआ। जिसके बाद सीएम हेलीकॉप्टर से जयपुर के लिए रवाना हो गए। कुम्हेर गेट से बिजली घर तक बाजारों को बैलून और पोस्टरों से सजाया गया है।

जगह-जगह पुलिसकर्मियों की तैनाती

रोड शो के लिए पुलिस व्यवस्था चाक चौबंद है। जगह-जगह पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं। शहर के अंदर भारी वाहनों के प्रवेश को रोक दिया गया है। वहीं गलियों से निकलने वाले रास्तों पर बैरिकेडिंग की गई है।

व्यापारियों ने किया सीएम का स्वागत

सीएम (CM Bhajanlal Sharma) का जगह-जगह स्वागत किया गया। इसके लिए बाजार में कई जगह व्यापारियों ने मंच तैयार कराए। शहर के लक्ष्मण मंदिर चौराहे और चौबुर्जा चौराहे पर सीएम का जेसीबी से पुष्प वर्षा कर स्वागत किया गया। इससे पहले मुख्यमंत्री ने रविवार को भरतपुर में सीकरी और कुम्हेर में सभाएं की थीं। इसके बाद वे रूपवास गए और प्रबुद्धजन संवाद कार्यक्रम में हिस्सा लिया। रात में सीएम भरतपुर ही रुके।भरतपुर के मुख्य बाजार से होकर सीएम का रोड शो निकला तो जेसीबी से फूल बरसाए गए।

Read More- Rajasthan Weather Update: प्रदेश के इन 13 जिलों में बारिश का अलर्ट, जयपुर, जोधपुर समेत 7 शहरों में बादल छाए, जानें कब से बदलेगा मौसम?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button