राज्य

गैंगस्टर Rohit Godara ने भाजपा नेता से 7 दिन में मांगे 5 करोड़, कहा- ‘पुलिस को भी रिकॉर्डिंग सुना देना, वो भी तेरी सुरक्षा नहीं कर पाएगी’

Jaipur: गैंगस्टर रोहित गोदारा (Rohit Godara) ने BJP नेता से रंगदारी मांगी है। गोदारा ने वॉट्सऐप कॉल कर 7 दिन में 5 करोड़ रुपयों की डिमांड की और नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी है। उसने कहा कि पुलिस को भी रिकॉर्डिंग सुना देना, वो भी तेरी सुरक्षा नहीं कर पाएगी। शिवदासपुरा थाने में पीड़ित BJP नेता ने FIR दर्ज करवाई है। मामले की जांच SHO (शिवदासपुरा) रणजीत सिंह कर रहे हैं।

BJP नेता ने दर्ज करवाई FIR

पुलिस ने बताया कि शिवदासपुरा निवासी 36 साल के BJP नेता ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। भारतीय जनता पार्टी में पदाधिकारी होने के साथ उनका बिजनेस भी है। गुरुवार को वह ऑफिस में बैठकर काम कर रहे थे। इस दौरान दोपहर करीब 1:30 बजे उनके मोबाइल पर इंटरनेशनल मोबाइल नंबर से वॉट्सऐप कॉल आया। कॉल करने वाले ने धमकाते हुए खुद का नाम लॉरेंस गैंग का गैंगस्टर रोहित गोदारा बताया।

‘पुलिस भी तेरी सुरक्षा नहीं कर पाएगी’

बदमाश ने धमकी देते हुए कहा- मैं जानता हूं कि तू कितना बड़ा बिजनेसमैन है। अगर 7 दिन में 5 करोड़ रुपए नहीं देता है तो तू चाहे कहीं भी छुप जाना, तुझे हमारे से कोई भी नहीं बचा सकता। बदमाश ने कहा कि पुलिस को भी यह रिकॉर्डिंग सुना देना। पुलिस भी तेरी सुरक्षा नहीं कर पाएगी। तेरे पास 7 दिन का समय है। रंगदारी के लिए धमकी भरा कॉल आने पर पीड़ित ने शिवदासपुरा थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस इंटरनेशनल मोबाइल नंबर के आधार पर धमकी देने वाले के बारे में पता लगाने के प्रयास कर रही है।

गोदारा ने बिजनेसमैन से भी मांगे थे 37 लाख रुपए

कुछ दिन पहले गैंगस्टर रोहित गोदारा (Rohit Godara) ने जयपुर के बिजनेसमैन से भी 37 लाख रुपए मांगे थे। बिजनेसमैन को वॉट्सऐप कॉल कर जान से मारने की धमकी देकर रुपयों की डिमांड की थी। इसके साथ ही अजमेर जेल में बंद गोगामेड़ी के हत्यारे ने भी बिजनेसमैन को कॉल कर धमकाया। पीड़ित बिजनेसमैन ने 14 अप्रैल को वैशाली नगर थाने में FIR दर्ज करवाई थी। मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

Read More- Rajasthan Weather Update: प्रदेश में वेस्टर्न डिस्टर्बेंस के प्रभाव से 3 डिग्री तक लुढ़का पारा, आने वाले 5 दिनों में कैसा रहेगा मौसम?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button